" "यहाँ दिए गए उत्पादन किसी भी विशिष्ट बीमारी के निदान, उपचार, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं है , यह उत्पाद सिर्फ और सिर्फ एक पौष्टिक पूरक के रूप में काम करती है !" These products are not intended to diagnose,treat,cure or prevent any diseases.

Dec 21, 2013

"आम आदमी पार्टी " की वायदे और इरादे !

आम आदमी पार्टी की मनोदशा आज ठीक उस कहाबत को सपष्ट करती है जैसे " अधजल गगरी छलकत जाय" ! अरविन्द केजरीवाल और उनके टीम खुद के बनाये गए चक्रब्यूह में उलझते जा रहे है ! अमर्यादित भाषा का प्रयोग तो जैसे उनकी रोजमर्रा की बात हो गई है ! आम आदमी पार्टी के लोगों से दिल्ली की जनता कम से कम दूसरे नेता से जरुर अलग सोच रखते है ! लेकिन कुमार विस्वास जिस तरह से उजुल-फिजूल व्यानबाजी करते है उनसे तो यही लगता है कि "AAP" सरकार बनाने से बचना चाहते है !

क्यों नौटंकी करके आम जनता को बेबकूफ बनाना चाहती है ? केजरीवाल जी को समझना चाहिए कि वो वही जनता है जिन्होंने कोंग्रेस और भाजपा जैसे दोनों पार्टी से खपा होकर आपको बहुतमत के करीब लाया है और चाहती है कि सरकार बनाकर अपना दम दिखाए , फिर जो आपने लोगों को सपना दिखाए है उन्हें पूरा करें ! जब समय आ गया है तो कभी SMS-SMS का खेल खेल रहे है तो कभी नुक्कड़ नाटक का सहारा लेकर फैसला लेने का ढिंढोड़ा पिट कर अपनी राजनितिक अपरिपक्ता का परिचय देकर स्वयं को फजीहत करा रहे है !

श्री मान केजरीवाल जी जनता ने आपको अपना मत "आप" के पक्ष में दे दिया है ! आप को जनमत का सम्मान करते हुए अपने किये हुए वायदे अपनी मजबूत इरादे से करना चाहिए ! परन्तु रोज आप नए तरह फालतू नौटंकी से जनता को उलझाने व बेब्कुफ़ बनाने का प्रयास करते है !

अगर जनता "आप" जैसे नौसिखिये को सर आँखों पर बिठा सकती है तो धूल चटाने में भी जरा सा वक़्त नहीं लगेगा ! आज की परिस्थिति में सोचने के बदले "आप " लोकसभा चुनाव के बारे में सोच रहे है ! यही जनता तब भी होंगे श्री मान जी फिर आपकी मानसिकता को समझ चुके होंगे कि आप कितने अवसरवादी है ? और फिर क्या फर्क रहा "AAP", कोंग्रेस व बीजेपी में ? आपका भी नाम अवसरवादी के सूचि में हो जायेगा ! आप से लोगो से अपेक्षा यही है की नौटंकी ना करे और ध्यान अपने किये गए वायदे पर केंद्रित कर लोगों के उम्मीदों पर खरे उतरें !

अंत में एक बात और जरुर रखना चाहूंगा कि "जनमत संग्रह और लोगों कि रायसुमारी "पर ज्यादा उछलने का प्रयास ना करें ! कारण यह है कि अगर 80 प्रतिशत जनता का मत "आप" के यानि सरकार बनाने के पक्ष में है तो वो आपके विरोधी है और वो आपको जांचना व परखना चाहते है और असल में वो जनता आपका है या आपके साथ है जो सरकार नहीं बनाने के बारे में राय रखते है ! तो महाशय शुभचिंतक की संख्या धीरे धीरे आपके नौटंकी से खपा होकर दिनानुदिन घटती जा रही है ,इसके लिए आपको यानि कि टीम केजरीवाल को चिंता होनी चाहिए ! हमारी सहानुभूति आपके साथ रहेगी , ईशवर आपको सद्बुद्धि दे !

For Aloe Vera products Join Forever Living Products for free as a Independent Distributor and get Aloe Vera products at wholesale rates! (BUY DIRECT AND SAVE UP TO 30%)To join FLP team you will need my Distributor ID (Sponsor ID) 910-001-720841.or contact us- artisingh00001@gmail.com एलोवेरा के बारे में विशेष जानकारी के लिए आप यहाँ यहाँ क्लिक करें
"एलोवेरा " दिल को रखें दुरुस्त - एलोवेरा जेल से ! सर्दियों में भी रखें त्वचा जवाँ - एलोवेरा युक्त उत्पाद से ! !