" "यहाँ दिए गए उत्पादन किसी भी विशिष्ट बीमारी के निदान, उपचार, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं है , यह उत्पाद सिर्फ और सिर्फ एक पौष्टिक पूरक के रूप में काम करती है !" These products are not intended to diagnose,treat,cure or prevent any diseases.

Nov 13, 2011

स्वप्न को उड़ान भरने दे मंजिल जरुर मिलेगी !!!


रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 5' के पञ्च कोटि महामणि यानि पांच करोड़ रुपये के विजेता सुशील कुमार दुनिया के प्रथम व्यक्ति बन गए हैं।
दरअसल उन्हें इतनी सुर्खियां व मान-सम्मान मिल रहा है कि वह खुद को खास महसूस कर रहे हैं।
लोकप्रिय गेम शो 'केबीसी 5' का विजेता बनकर सुशील बिहार के मोतिहारी स्थित अपने घर लौट गए हैं।

सुशील कुमार कहते हैं, मुझे चारों ओर से जो प्यार मिल रहा है वह इनाम राशि से कहीं ज्यादा बड़ा है। जब मैं अपने शहर मोतिहारी पहुंचा तो लगभग पूरा शहर ही मेरे स्वागत के लिए जमा था। "यह एक सपने जैसा है। यह ऐसे किसी भी सपने से बड़ा है जिसकी मैं कल्पना कर सकता हूं। मैं जानता हूं कि यह प्रसिद्धि चार दिन की चांदनी है। मैं चार दिन का शाहरुख खान हूं। यह सब कुछ चार दिन में खत्म हो जाएगा। इसके बाद मैं अपने सामन्य जीवन में लौट आऊंगा।"


बिहार के पटना के निवाशी अनिल सिन्हा जी दूसरा व्यक्ति जो की एक करोड़ के विजेता बने है | इस तरह बिहार से ही दोनों करोडपति विजेता बने है | हमारे लिए ये गर्व की बात है इन दोनों ने न केवल पटना व मोतिहारी बल्कि बिहार के नाम को दुनिया में रौशन कर दिया है | कौन बनेगा करोडपति 5 ' में अपनी वर्चस्व बनाने में कामयावी के लिए उन्हें हार्दिक बधाई व शुभकामना देते है | दोनों विजेता के लिए ये दो लाइन है :-

" मुश्किलों से भाग जाना आसान होता है, हर पहलु जिन्दगी का इम्तेहान होता है डरने वालो को मिलता नहीं कुछ जिन्दगी में,लड़ने वालो के कदमो में जहाँ होता है" !!


For Aloe Vera products Join Forever Living Products for free as a Independent Distributor and get Aloe Vera products at wholesale rates! (BUY DIRECT AND SAVE UP TO 30%)To join FLP team you will need my Distributor ID (Sponsor ID) 910-001-720841.or contact us- admin@aloe-veragel.com
एलोवेरा के बारे में विशेष जानकारी के लिए आप यहाँ यहाँ क्लिक करें

"एलोवेरा " दिल को रखें दुरुस्त - एलोवेरा जेल से !
सर्दियों में भी रखें त्वचा जवाँ - एलोवेरा युक्त उत्पाद से ! !

1 comments

जाट देवता (संदीप पवाँर) November 20, 2011 at 11:41 AM

आपके यहाँ आकर अच्छा लगा।

Post a Comment