" "यहाँ दिए गए उत्पादन किसी भी विशिष्ट बीमारी के निदान, उपचार, रोकथाम या इलाज के लिए नहीं है , यह उत्पाद सिर्फ और सिर्फ एक पौष्टिक पूरक के रूप में काम करती है !" These products are not intended to diagnose,treat,cure or prevent any diseases.

Jan 30, 2013

पाकिस्तान की नापाक सोच !!

तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो, क्या गम है जिसको छुपा रहे हो .........

पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मालिक का शाहरुख़ खान का सुरक्षा को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने के पीछे उनका मकसद क्या है ? क्या नसीहत देना चाहते है रहमान मालिक ? नसीहत अगर देना ही तो वो अपने देश में पनाह दे रहे आतंकी संगठन पर दे, जिन्हें वो अपने सरजमीं पर हरेक नुकड़ व चौराहे पर दुकान की तरह चला रहे है ! पाकिस्तान की हालत दिन व दिन बद से बदतर होता चला जा रहा है , उन्हें सहारे की जरूरत है ! परन्तु वैशाखी के सहारे चलने वाले ये आतंकी देश क्या अपने देश के नागरिक को सहारा देगा ? लोगों को ऐसे ही बेबकूफी वयांवाजी कर उलझा कर अपनी राजनीती रोटी सकते है ! पाकिस्तान को किसी दुसरे मुल्क के बारे अपनी टांगे नहीं अड़ाना चाहिए ! पर बेअकल ये लोग अपनी बेबकूफी कहाँ वाज आते है!

दरअसल दुनिया जानती है हमारे देश में आज मुसलमान भाई जितना सुरक्षित है ,शायद ही किसी और देश ,खासकर पाकिस्तान में हो सकते है ! आज हमारे देश को सुरक्षा के मुद्दे पर नसीहत दे रहे है , अरे खुद अपनी गिरेवान में झांक कर देख सर से पाँव तक नफरत के दल-दल में फंसा हुआ है ! पडोसी देश के नाते उन्होंने अगर कोई काम किया है तो सिर्फ और सिर्फ नफरत, आतंक और देश में असिथिरता !आज शाहरुख़ के लिए भारत सरकार से सुरक्षा मांगने वाले रहमान मालिक को , अपने लोगों के लिए सुरक्षा की चिंता होनी चाहिए ! देश की चहुमुखी विकाश व उन्नति को शायद पाकिस्तान पचा नहीं पा रहे है, इसलिए वो अपनी मानसिक स्थित खो बैठे है !

"चोर के दाढ़ी में तिनका " आज गृह मंत्री भी वहां के आतंकी संगठन के मुखिया हाफिज सईद के साथ सुर में सुर मिलाया ! हम उन्हें बता देना चाहते है की भारत देश ही एक मात्र ऐसा देश है जहाँ प्रत्येक समुदाय के लोग चाहे वो हिन्दू हो, मुसलमान हो, सिख हो या ईसाय , हर एक लोग साथ मिलकर सौहार्द पूर्वक रहते है और एक दुसरे को सांस्कृतिक व धार्मिक धरोहर को सम्मान करते है ! अनेकता में एकता हमारे देश ने एक मिशल कायम की है ! यही बाते इन आतंकी देश को गले नहीं उतरता है ! उनकी क्षुद्र मानसकिता नजर आती है ! हम चाहते है " जियो और जीने दो " ! धर्म के आधार पर बांटने का काम मत करो, और इस घटिया कोशिस के लिए रहमान मालिक को शर्म आनी चाहिए ! और इस तरह से दुसरे मुल्क के बारे में घटिया बयानबाजी के लिए माफ़ी मंगनी चाहिए !

अंत के एक बात कहना चाहूँगा की भारत को अगर खतरा है तो पाकिस्तान के हाफिज सईद से, आतंकवाद , रहमान के ISI agent से व खुद पाकिस्तान से न की अपने देश के लोगों से !

For Aloe Vera products Join Forever Living Products for free as a Independent Distributor and get Aloe Vera products at wholesale rates! (BUY DIRECT AND SAVE UP TO 30%)To join FLP team you will need my Distributor ID (Sponsor ID) 910-001-720841.or contact us- admin@aloe-veragel.com एलोवेरा के बारे में विशेष जानकारी के लिए आप यहाँ यहाँ क्लिक करें
"एलोवेरा " दिल को रखें दुरुस्त - एलोवेरा जेल से ! सर्दियों में भी रखें त्वचा जवाँ - एलोवेरा युक्त उत्पाद से ! !

0 comments

Post a Comment